Purwar Achievers foundation ने किया 2nd National Iconic Personality Award and 2nd Child Achiever Award सम्मान समारोह का सफलतापूर्वक आयोजन

0
332

दिल्ली: 18 अगस्त 2019 को देश की राजधानी दिल्ली में लाजपत भवन ऑडिटोरियम में Purwar Achievers foundation ने 2nd National Iconic Personality Award and 2nd Child Achiever Award का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस कार्यक्रम में देश और समाज के लिए कार्य करने वालों 101 व्यक्तियों को चुना गया और उन्हें सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के संस्थापक मनोज पुरवार और अनीता पुरवार जी द्वारा लगभग 50 अतिथियों को भी सम्मान दिया गया।

कार्यक्रम में पूरे देश भर से कई कलाकारों ने हिस्सा लिया जिसमें कुछ कलाकारों ने अपने गाने से तो कुछ ने अपने नृत्य से वहाँ पर उपस्थित सभी लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में पुरस्कार विजेताओं के अलावा दूर -२ से विशेष अतिथि भी आय हुए थे। कलकत्ता से आयान्जीत जी, स्पेशल गेस्ट, मुम्बई से जियाल उल हसल अंसारी, हेदराबाद से डॉ लायन बाबू मिरियंम VIP गेस्ट , बिहार से निर्मल सिंह जी, लखनऊ से पूजा श्रीवास्तव और दिल्ली से राजिन्द्र कपूर जी, सुरेन्द्र पहल , अनीता राज ,मोनिका कांडपाल, मोन्टू मस्त पंजाबी सिंगर, रचना चड्ढा , सुल्ताना परवीन, साक्षी धांजल आदि आये हुए थे।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मुंबई से बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर चन्द्रकला जी आई हुई थी। एंकर रेशम खान ने बहुत ही शानदार तरीके से मंच का संचालन किया और उन्हें भी नेशनल आइकोनिक पर्सनालिटी अवार्ड से संथा द्वारा सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में मनोज व अनीता पूवर जी के अनुसार कुल 200 लोगों को अवार्ड से सम्मानित किया गया जिसमें मीडिया चैनल भी थे। पुलिस विभाग से लेकर हर क्षेत्र में लोग शामिल हुए। 12 महीने में 10 कार्यक्रम सफलतापूर्वक करा चुकी इस संस्था का यह पहला कार्यक्रम था जिसमें इतनी सारी पर्सनालिटी एक साथ मंच पर सम्मानित हुई। इस समय Purwar Achiever foundation दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपनी एक पहचान बना चुका है क्यूंकि इस संस्था का कार्य करने का ढंग औरों से बहुत अलग है। अपने हर कार्यक्रम में संस्था नए चेहरे लेकर आती है, अवार्डीस , व कुछ गेस्ट भी । यह संस्था सराहनीय कार्य करने वाले हर व्यक्तियों को हाईलाइट करती है और उनके लिए एक अलग पहचान बनाने का कार्य करती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here