Broken but Beautiful 2 के प्रमोशन के लिए विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी ‘दिल वालो की दिल्ली’ पहुंचे

0
102

दिल्ली: Broken but Beautiful 2 के प्रमोशन के लिए विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी दिल्ली पहुंचे
। इसके नये सीजन में दर्शक वीर और समीरा को अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ते हुए देखेंगे, लेकिन उन्‍हें इस बात की खबर ही नहीं है कि वह अपने अतीत का बोझ अपने साथ ढो रहे हैं। इस बारे में उन्‍हें पता नहीं होता है कि वो दोनों एक-दूसरे से विपरीत धारा के हैं, जोकि एक-दूसरे के पास आने का हमेशा ही रास्‍ता ढूंढ ही लेंगे। यह आकर्षण और प्‍यार के नियम हैं। वीर और समीरा, सोचते हैं कि वे अपनी-अपनी जिंदगियों में क्रमश: डेबी (अनुजा जोशी अभिनीत) और अहान (गौरव अरोड़ा अभिनीत) के साथ आगे बढ़ गये हैं, ऐसे में जिंदगी उन्‍हें आमने-सामने लेकर आती है। हम अपने पहले वाले रिश्‍ते से सब सीखते हैं और समीरा काफी हद तक अपने एक्‍स कार्तिक की तरह बन गयी है और वह केवल कैजुअल डेटिंग पर भरोसा करती है और किसी रिश्‍ते में बंधकर नहीं रहना चाहती। उसके साथ कमिटमेंट से जुड़ी परेशानी है और वह लोगों के साथ भावनात्‍मक रूप से जुड़ने से डरती है। जाने-अनजाने में वह एक ऐसी इंसान बन जाती है, जिसने उसको चोट पहुंचायी है। वहीं, दूसरी तरफ वीर, समीरा की तरह बन जाता है अपने स्‍वभाव से बिलकुल ही उलट, वह कहीं ना कहीं पहले की गयी अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश कर रहा है। उसे अहसास होता है वह अपने पहले वाले रिश्‍ते में ज्‍यादा कुछ नहीं कर पाया। वह अपनी मौजूदा पार्टनर डेबी के प्रति खूब प्‍यार, इमोशन और लगाव दिखाता है। क्‍या अतीत के बोझ को उतारे बिना सचमुच दोबारा सच्‍चा प्‍यार किया जा सकता है? क्‍या वीर और समीरा अभी भी अपने अतीत के प्रभाव में हैं, अनजाने में अपने दर्द को ढो रहे हैं? क्‍या होगा इन दोनों दिलों के साथ जब उन्‍हें अहसास होगा कि खुद को समय और स्‍पेस देने के बावजूद, उनके टूटे दिलों के जख्‍म अभी भी भरे नहीं हैं? क्‍या वह अपने अतीत का बोझ पीछे छोड़ पायेंगे और सही मायने में आगे बढ़ पायेंगे। इसका नया सीजन उन सारे सवालों के जवाब देगा और इमोशंस, प्‍यार और जख्‍म भरने के कुछ ऐसे पल लेकर आयेगा, जिससे आपका दिल भर आयेगा और आंखें नम हो जायेंगी।

लॉन्‍च के बारे में अपनी बात रखते हुए, एक्‍टर विक्रांत मैसी कहते हैं, “अब तक का सफर काफी कमाल का रहा है और मुझे जितना प्‍यार मिला है, मैं खुद को बहुत खुशकिस्‍मत मानता हूं। ‘ब्रोकन…बट ब्‍यूटीफुल’ का सीजन 1 कई मायनों में मेरे लिये बहुत ही खास था और इसके साथ काफी अच्‍छी यादें जुड़ी हुई हैं। मेरे लिये इससे बड़ी खुशकिस्‍मती की बात नहीं हो सकती है कि मुझे पहली बार शीतल ठाकुर के साथ काम करने का मौका मिला, जोकि मेरी मंगेतर बन गयी हैं और नाशिक में हमने इसके क्‍लाइमेक्‍स की शूटिंग की थी जोकि मेरे दिल के बेहद करीब है। सीजन 2 की शूटिंग के दौरान हमें काफी सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा और कई सारे सीक्‍वेंस बेहद प्रभावशाली हैं, जिसने सचमुच मेरे दिमाग में जगह बना ली है। ‘ब्रोकन…बट ब्‍यूटीफुल’ मेरी जिंदगी के सबसे खास शोज़ में से एक है, जिसके बारे में सोचकर मेरे चेहरे पर हमेशा ही मुस्‍कान आ जायेगी। जो इस अनुभव को और भी बेहतर बनता है, वह है लोगो का प्यार जो हर कोने से हमे भरपूर मात्रा में मिल रहा है, दिल्ली से भी। मुझे इस शहर की वाइब बहुत पसनत है और जब भी मैं यहाँ होता हूँ, मैं अपना ज्यादा से ज्यादा वक़्त उपयोगी बनाने की कोशिश करता हूँ। हमे यहाँ मीडिया और IILM यूनिवर्सिटी के छात्रों से बात करके बहुत मज़ा आया। हमे उम्मीद है की आप इसी तरह हमारा समर्थन करते रहेंगे और अपना प्यार देते रहेंगे।”

लॉन्‍च के मौके पर हरलीन सेठी ने कहा, “जैसे कि कहावत है , इतिहास अपने आप को दोहराता है। हम पहले सीजन के प्रमोशन के लिए दिल्ली आये थे जहा हमने बहुत अच्छा समय बिताया। आज फिर किस्मत हमे दिल्ली ले आये है और मुझे लगता है हमारा प्रमोशन कुछ अधूरा रह जाता अगर हम यहाँ नही आते। एक एक्‍टर के तौर पर यह मेरा पहला बड़ा प्रोजेक्‍ट है और इतनी बेहतरीन टीम के साथ काम करने का अनुभव कमाल का रहा है। अब तक दर्शकों ने दो टूटे दिलों की कहानी देखी है, जोकि अपने दुखों से बाहर आने की कोशिश में हैं। लेकिन अभी भी यह देखना बाकी है कि क्‍या वाकई ही ये दोनों आगे बढ़ चुके हैं या अभी भी उनके अंदर दरार बची हुई है। सीजन 2 उनके सभी सवालों के जवाब देगा” ।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here