वन इंडिया माय इंडिया रैली के साथ ही कन्याकुमारी से शैलेंद्र सिंह पहुंचे दिल्ली, करेंगे कश्मीर तक सफ़र

0
200

दिल्ली: भारत में प्रेम, शांति, और एकता फैलाने के मिशन के साथ, मनोरंजन, खेल और ब्रांड गुरु शैलेंद्र सिंह वन इंडिया माय इंडिया रैली के साथ ही कन्याकुमारी से दिल्ली तक पहुंचे जिसमें उन्होंने अब तक कन्याकुमारी, कोच्चि, कोयंबटूर, बेंगलुरु, हम्पी, गोवा, कोल्हापुर, पुणे, मुंबई, अहमदाबाद, उदयपुर और पुष्कर की यात्रा कर ली है।

बतादे वन इंडिया माय इंडिया का मिशन पूरा करने के लिए शैलेंद्र सिंह ने अपनी 7000 किलोमीटर का सफ़र आधा से ज्यादा तय कर लिया है और वह दिल्ली से श्रीनगर की तरफ रवाना हो गए हैं। शैलेंद्र सिंह की रैली देश के उन वीर सपूतों पर केंद्रित रही है, जो बदले में कुछ न चाहते हुए भी अथक परिश्रम करते हैं। केन्याकुमारी से कश्मीर तक इस रैली का उदेशय आपस में प्रेम फैलाना और लगभग 1.4 बिलियन भारतीयों को एकजुट करना है।

शैलेन्द्र सिंह ने यह राष्ट्रव्यापी रैली को 2 अक्टूबर, 2019 को शुरू किया था और कश्मीर में जाके इसको ख़त्म करेंगे और इस बीच शैलेन्द्र सिंह 15 शहरों और 11 राज्यों में 7000 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। अपनी यात्रा के दौरान षैलेंद्र सिंह जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों से मिल रहे हैं और उन अनसुने नायकों का साक्षात्कार कर रहे हैं, जिनकी मानवता के निस्वार्थ कार्य दुनिया में कभी नहीं हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here