दिल्ली में हुई रामलीला प्रेस कांफ्रेंस में केंद्रीय स्टील मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने पत्रकारों को किया सम्बोधित

0
224

नई दिल्ली:- 25 सितम्बर 2019 को दिल्ली में हुई रामलीला प्रेस कांफ्रेंस में लीला के प्रधान अशोक अग्रवाल , केंद्रीय इस्पात स्टील मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सचिव अर्जुन कुमार ने पत्रकारों को सम्बोधित किया। इस बार दिल्ली की रामलीला में बॉलीवुड के माने जाने स्टार्स, राजनेता और खेल जगत से जुड़ी हस्तियाँ नज़र आएंगी जोकि रामलीला में अलग-२ किरदार निभाते हुए भी नज़र आएंगे।

रामलीला की इस प्रेस कांफ्रेंस में लीला के प्रधान अशोक अग्रवाल ने कहा कि इस बार केंद्रीय मंत्री कुलस्ते अगस्त्य ऋषि का किरदार निभाते नज़र आएंगे। मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने बताया कि उन्होंने 12 साल की उम्र से रामलीला में किरदार निभाना शुरू कर दिया था और कई साल तक गाँव की रामलीला करने के बाद उन्हें अब देश की सबसे बड़ी लव कुश रामलीला में काम करने का मौका मिला है।

केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने मीडिया को कहा कि मंत्रालय और पार्टी के कार्यों मे व्यस्त होने के बाउजूद मैं हर रोज़ लीला को और अच्छा बनाने के लिए देर रात तक रिहर्सल करता हूँ। 29 सितम्बर से शुरू हो रही लवकुश रामलीला 8 अक्टूबर तक चलेगी जोकि एक विशाल दो सौ गज के स्टेज मै की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here