दिल्ली में हुआ मिस एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक 2019’का सफल आयोजन

0
196

नई दिल्ली: महिलासशक्तिकरण को आगे बढ़ाने एवं महिलाओं को एक नई उड़ान देने के लिए नई दिल्ली में मिस एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक 2019’का सफल आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने जूरी मेम्बर्स के रूप में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री इशिता राज शर्मा, अभिलाषा जाखड, संतोष शुक्ला, अजय नागरथ जैसे प्रसिद्ध कलाकार मौजूद थे।

इंटरनेशनल इंडिया एशिया पैसिफिकपेजेंट के ओनर श्रीराघव ने कहा, ‘इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना है। उन्होंने यह भी कहा कि हम हर वर्ष यह प्रतियोगिता विवाहित और अविवाहित महिलाओं को आगे बढ़ाने और उनकी पहचान के लिए करते हैं। मिस एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक कार्यक्रम मुंबई में प्रेस्टिजा इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस द्वारा आयोजित किया जाता हैं, जिसके ओनर श्री राकेशजैन व जय शाह हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि मिस एंड मिसेज इंडियाएशिया पैसिफिक, ‘नारी शक्ति’ केवल एक सौंदर्यप्रतियोगिता ही नहीं, बल्कि कॉर्पोरेट, वित्त, विमानन, खुदरा और अन्य लाइफस्टाइल डोमेन के रूप में भी महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए अवसर प्रदान करता है।

कार्यक्रम के सभी जूरी सदस्यों ने कहा, ‘मिस और मिसेजइंडिया एशिया पैसिफिक ‘एशियापैसिफिक क्षेत्र में आयोजित सबसे विश्वसनीय और प्रतिष्ठितसौंदर्य प्रतियोगिताओं मेंसे एक है। इस प्रतियोगिता में विभिन्न शहरों के प्रतियोगियों को जूरी द्वारा शॉर्टलिस्ट किया गया और दोनों श्रेणियों में अलग-अलग विजेता चुने गये। मिस एंड मिसेज के साथ कुछ उप शीर्षक भी दिए गये। शहर के ऑडिशन के बाद, 30 प्रतियोगी ग्रैंड फिनाले के लिए बाली जाएंगे, जहां सभी प्रतियोगियों ने विभिन्न पहलुओं में जोरदार प्रशिक्षण करेंगे। ग्रूमिंग सत्रपूजा बिमराह की देखरेख में आयोजित हुआ, जोकि फैशनइंडिया एडवोकेट अकादमी की संस्थापक है। ग्रैंड फिनाले मेंसभी प्रतियोगियों ने तीनों राउंड में एक दूसरे के खिलाफ क्राउन के लिएप्रतिस्पर्धा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here